'बाहुबली' के बाद अब किसी फिल्म को पांच साल नहीं दे पाएंगे प्रभास

By Jagatvisio :04-01-2018 07:24


नई दिल्ली: 'बाहुबली' का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रभास ने इस फिल्म को पांच साल में पूरा किया था. लेकिन अब उनका कहना है कि वो अब भविष्य में किसी भी और फिल्म को इतना समय नहीं दे पाएंगे. प्रभास का कहना है कि एक अभिनेता के रूप में वह दोबारा यह खतरा मोल नहीं ले सकते हैं क्योंकि इससे उनके करियर पर विपरित प्रभाव पड़ सकता है.

हाल ही में प्रभास ने एक इंटरव्यू में कहा, “अभिनेताओं के पास सीमित समय होता है. मैं मानता हूं कि अब मैं एक फिल्म को पांच साल नहीं दे सकता हूं. अगर मैं किसी काम को इतना समय देता भी हूं तो साथ-साथ मैं दूसरे प्रोजेक्ट भी करता रहूंगा क्योंकि उम्र भी एक चीज है. यह मेरे करियर के लिए सही नहीं होगा.”

प्रभास ने बताया कि दो बार में बनी ‘बाहुबली’ जीवन में एक बार मिलने वाले अवसर की तरह था और उन्हें इस बात का एहसास था कि इस तरह की बड़ी फिल्मों के लिए इस तरह की प्रतिबद्धता की जरूरत होती है. प्रभास के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं. इस बारे में अभिनेता का कहना है, “ मैं निश्चित रूप से बॉलीवुड में काम करने को इच्छुक हूं. मैं सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि देश के किसी भी हिस्से में काम करना चाहता हूं , यहां तक कि पंजाबी में भी. अगर पटकथा अच्छी हो तो मैं किसी भी भाषा में काम कर सकता हूं. क्षेत्र और भाषा मायने नहीं रखती है.”


प्रभास अभी ‘साहो’ में काम कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल रिलीज हो सकती है. 'साहो' इसी साल 23 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी. इस फिल्म को तीन भाषाओं तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज किया जाएगा.

Source:Agency