रियल लाइफ में 'विलेन' बना ये एक्टर, गर्लफ्रेंड ने लगाया रेप का आरोप

By Jagatvisio :04-01-2018 07:25


बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली का 4 जनवरी को जन्म हुआ था. आदित्य का फिल्मी करियर अभिनता से ज्यादा बतौर विलेन के रोल में चमका. उनकी जिंदगी में कंट्रोवर्सी भी कम नहीं रहीं. उनका विवादों से बहुत पुराना नाता रहा है.
आदित्य पर रेप जैसे संगीन आरोप भी लगे हैं. आदित्य पंचोली और अभिनेत्री पूजा बेदी का रिश्ता, आदित्य पर रेप का आरोप लगने के बाद ही टूटा था. दरअसल आदित्य पर आरोप था कि वह पूजा बेदी की गैरमौजूदगी में उनकी मेड का शारीरिक शोषण करने का प्रयास कर रहे थे. इस बात का पता जब पूजा बेदी को लगा तो उन्होंने आदित्य पंचोली से अपना रिश्ता तोड़ दिया था. इस मामले ने तूल तो पकड़ा लेकिन बाद में सभी ने चुप्पी साध ली थी.
2005 में अपने पड़ोसी पर हमला करने के जुर्म में आदित्य को अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मेजिस्ट्रेट कोर्ट ने एक साल कैद की सजा सुनाई थी. पुलिस के मुताबिक, वर्सोवा के मैग्नम ओपस अपार्टमेंट में रहने वाले आदित्य पंचोली के यहां कुछ मेहमान आए थे. उन्होंने अपना वाहन आदित्य पंचोली के पड़ोसी प्रतीक पसरानी की पार्किग में ख़़डा कर दिया था. पसरानी ने इस पर आपत्ति की और सिक्योरिटी स्टाफ से उस वाहन को हटवाने के लिए कहा. इसके बाद दोनों पक्षों में वाद-विवाद हो गया और आदित्य पंचोली ने पसरानी पर हमला कर दिया था. इस हमले में उनकी नाक टूट गई थी. हालांकि इस मामले में उन्हें जमानत मिल गई थी.
आदित्य पंचोली केवल मारपीट करने और बदसलूकी के लिए ही नहीं पहचाने जाते बल्कि वह अंडरवर्ल्ड के नाम का सहारा लेकर अभिनेताओं को धमकाने के चलते भी एक समय में विवादों में आ गए थे. ये बात है फिल्म 'त्रिमूर्ति' के शूट की. इस मामले में अनिल कपूर ने पुलिस में शिकायत की थी कि उन्हें अंडरवर्ल्ड से इस बात की धमकी मिल रही है कि वह 'त्रिमूर्ति' फिल्म छोड़ दें. जब पुलिस ने इन कॉल डिटेल को खंगाला तो पता लगा कि यह धमकियां कोई और नहीं बल्कि आदित्य पंचोली दे रहे थे.
 

Source:Agency