करीना कपूर ने किया खुलासा, नैनी नहीं ये बदलते हैं तैमूर के डायपर

By Jagatvisio :05-01-2018 07:07


करीना कपूर बेटे तैमूर के जन्म के बाद से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. अक्सर वह मदरहुड और प्रेग्नेंसी के बारे बात करते हुए नजर आती हैं. हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने मदरहुड पर खुलकर बातचीत की. एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि घर में तैमूर के डायपर कौन बदलता है.

जब करीना से पूछा गया कि सैफ और उनमें से कौन तैमूर की डायपर ड्यूटी निभाता है. इस पर बेबो ने जवाब दिया कि सच कहूं तो यह जिम्मा ज्यादातर सैफ उठाते हैं. बेबो कहती हैं, सैफ की एप्रोच इंग्लिश हैं, लेकिन मैं बिल्कुल पंजाबी हूं. मैं अपने बच्चे को हमेशा पैंपर करती रहती हूं.

एक्ट्रेस का कहना है कि तैमूर के लिए हमारी कोशिश रहती है कि घर में खुशनुमा माहौल बनाकर रखे. बतौर वर्किंग मदर, हम चाहते हैं कि अपने बच्चे को हैप्पी और इंडिपेंडेंट चाइल्ड बनाएं. उसी इंटरव्यू में सैफ ने करीना के बारे में कहा, वह एक समर्पित और केयरिंग मदर हैं. तैमूर के आ जाने से करीना के प्यार में अलग ही झुकाव और समर्पण देखने को मिला है.

हाल ही में तैमूर की पॉपुलैरिटी पर बोलते हुए सैफ ने कहा कि वह नीली आंखों वाला बेबी है, जो अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उन्होंने बेटे की तारीफ करते हुए कहा, तैमूर में जैनेटिक चार्म छुपा हुआ है. उसमें थोड़ा सा रबीन्द्रनाथ टैगोर, थोड़ा राज कपूर, थोड़ा मंसूर अली खान और थोड़ा सा भोपाल का नवाबी अंदाज दिखता है. यह मेरे से परे है.

Source:Agency