नेहा कक्कड़ चुपचाप किसी से प्यार करती हैं?

By Jagatvisio :05-01-2018 09:52


खूबसूरत नेहा कक्कड़ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के 'सुपर डांसर चैप्टर 2' पर मेहमान थी। नेहा कक्कड़ अपनी सुंदर आवाज के लिए जानी जाती है, जिन्होंने फिल्मों में कुछ शीर्ष हिट गाने दिए हैं। आखिरकार, उन्होंने शो में अपनी लव लाइफ के बारे में बताया, जिसके बारे में उन्होंने पहली बार बात की।

अपने सुपर गुरु वैभव के साथ बिशाल शर्मा के भावुक परफॉर्मेंस के बाद, नेहा कक्कड़ भी यकीनन भावुक हो गई क्योंकि यह पूरा एक्टर सुपर डांसर तक पहुंचने के लिए बिशाल शर्मा के सफर और उसे इस स्तर तक पहुंचाने में उसके पिता द्वारा किए गए त्यागों के बारे में था। पिता—बेटे के रिश्ते को देखते हुए, नेहा कक्कड़ ने पहली बार अपनी लव लाइफ के बारे में बात की। नेहा ने बताया, कि छोटा कद होने की वजह से, हर कोई उसे चिढ़ाया करता था और उसकी टांग खींचता था, लेकिन अंतत: उसे ऐसा कोई मिला, जिसे छोटा कद होने को लेकर उसकी प्रशंसा की। जब हर कोई उनका मजाक उड़ाया करता था, तो वह उनके समर्थन में खड़ा हुआ और उन्हें अहसास कराया कि छोटा कद होना भी कितना खास होता है। उसने उनके संघर्ष में उनका सहयोग किया और अब अच्छे समय में भी वह उनके साथ है। हालांकि, जब उनसे उसके बारे में पूछा गया, तो उन्होंने अपने इस प्यारे व्यक्ति का नाम नहीं बताया।

सेट से जुड़े स्रोत ने बताया, “नेहा के लिए यह एक भावुक पल था, जब उन्होंने बता कि कैसे लोग उन्हें चिढ़ाया करते थे और वह आज जो हैं, वह बनने के लिए कैसे उन्होंने सभी को हराया। जब वह शीर्ष पर पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही थी, तब उन्हें अपनी जिंदगी का प्यार मिला और उन्हें आज भी वह समर्थन मिलता है जो उन्हें पहले मिला करता था।“

देखिए, 'सुपर डांसर चैप्टर 2' के एपिसोड, हर शनिवार और रविवार, रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

Source:Agency