दीपिका-रणवीर की सगाई की खबर निकली झूठी

By Jagatvisio :07-01-2018 06:35


नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने नया साल मालदीव में एक साथ सेलिब्रेट किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने फैमिली के साथ मालदीव में नए साल का जश्न मनाया और फिर दीपिका का जन्मदिन 5 जनवरी को सेलिब्रेट किया. वेकेशन खत्म होने के बाद जोड़ी मुंबई लौट आई हैं. शनिवार रात दीपिका-रणवीर को मुंबई एयरपोर्ट पर एक-साथ देखा गया. इस दौरान दीपिका ने क्रीम जम्पसूट, डेनिम जैकेट के साथ गॉगल्स पहन रखे थे. वही, रणवीर सिंह व्हाइट टी-शर्ट, ग्रे टाउजर, डेनिम जैकेट और शेड्स पहने मीडिया के कैमरों में कैद हुए.

पहले ऐसी खबरें आई थीं कि इस वेकेशन के दौरान रणवीर और दीपिका सगाई करने वाले हैं. माना जा रहा था कि दोनों अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाते हुए रिंग एक्सचेंज कर लेंगे. हालांकि, यह खबरें भी झूठी निकली क्योंकि एयरपोर्ट पर न रणवीर न दीपिका अंगूठी पहने नजर आए. 

मालूम हो कि, दीपिका-रणवीर पहली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला रामलीला (2013)' में नजर आए थे. इसके बाद इन्होंने 'बाजीराव मस्तानी (2015)' में साथ काम किया. जल्द ही जोड़ी भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावती' में नजर आएगी. दीपिका-रणवीर और शाहिद कपूर स्टारर यह फिल्म पिछले साल 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन करणी सेना समेत कई राजनीतिक दलों के विरोध के बाद इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है.

Source:Agency