अब पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी विद्या बालन

By Jagatvisio :11-01-2018 08:03


नई दिल्‍ली: पिछले साल 'तुम्‍हारी सुलु' बनी नजर आईं विद्या बालन अब पर्दे पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. विद्या बालन, पत्रकार-लेखक सागरिका घोष की इंदिरा गांधी पर लिखी गई किताब 'इंदिरा: इंडियाज मोस्‍ट पॉवरफुल प्राइम मिनिस्‍टर' पर बनने वाली फिल्‍म में इंदिरा गांधी बनीं नजर आएंगी. इस बात की पुष्टि सागरिका घोष ने अपने ट्विटर अकाउंट पर की है. विद्या बालन ने भी अपने इस नए किरदार पर एक्‍साइटमेंट जताया है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस द्वारा जारी विद्या के एक बयान में उन्‍होंने कहा, 'मैं इस सागरिका घोष की इस किताब के राइट्स लेकर बहुत खुश हूं क्‍योंकि मैं हमेशा से इंदिरा गांधी बनना चाहती थी. मैंने अभी यह तय नहीं किया है कि यह एक फिल्‍म होगी या वेब सीरीज, लेकिन अभी इसमें समय लगेगा.'

इस प्रोजेक्‍ट्स से सिर्फ विद्या ही नहीं, बल्कि उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर भी जुड़े हैं. इस प्रोजेक्‍ट्स से सिद्धार्थ रॉय कपूर का प्रोडक्‍शन हाउस रॉय कपूर प्रोडक्‍श्नस भी जुड़ा है. बता दें कि विद्या बालन पिछले साल फिल्‍म 'तुम्‍हारी सुलु' में नजर आई हैं. साल 2005 में फिल्‍म 'परिणीता' से अपने फिल्‍मी सफर की शुरुआत करने वालीं विद्या 'लगे रहो मुन्नाभाई', 'भूल भुलैया' और 'नो वन किल्‍ड जैसिका' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.

6 फिल्‍म फेयर अवॉर्ड और एक नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी विद्या बालन इससे पहले भी फिल्‍म 'डर्टी पिक्‍चर' में वह स्लिक स्‍मिता के किरदार में नजर आ चुकी हैं. अपने इस किरदार के लिए विद्या को जमकर तारीफ मिली थी.

Source:Agency