एयरपोर्ट पर बेटे के शव के साथ फंसी थी मां, सुषमा स्वराज ने की मदद

By Jagatvisio :12-01-2018 05:09


विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक बार फिर विदेश में बसे भारतीय की मदद की. सुषमा स्वराज ने एक भारतीय महिला की उसके बेटे का शव लाने में मदद की. यह महिला अपने बेटे के साथ आस्ट्रेलिया से भारत आ रही थी, लेकिन कुआलालंपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर अचानक उसके बेटे की मौत हो गई. एक नेटिजन ने ट्वीट के जरिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को इस घटना के बारे में अवगत कराया.

ट्वीट के बाद सुषमा ने कुआलालंपुर स्थित भारतीय उच्चायोग के जरिए मदद का आश्वासन दिया. कहा कि शव सरकार के खर्चे पर भारत लाया जाएगा.

उन्होंने बाद में ट्वीट किया, ‘भारतीय उच्चायोग के अधिकारी मां और उसके बेटे के शव के साथ मलेशिया से चेन्नई आ रहे हैं. शोक संपतप्त परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं.’
सुषमा स्वराज ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे ट्विटर के माध्यम से ही कई बार लोगों की मदद कर चुकी हैं. ट्विटर पर उनकी सक्रियता को देखते हुए लोग भी उन्हें अपनी समस्या बताते हैं. सुषमा स्वराज ने तल्ख संबंधों के बावजूद कई पाकिस्तानी नागरिकों की भी मदद की है.

बता दें कि हाल ही में सुषमा स्वराज ने विदेश में फंसे भारतीय की मदद की थी. ट्विटर एक भारतीय ने सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई. सुषमा ने भी हमेशा की तरह कुछ ही घंटों में उनकी मुश्किल को दूर कर दिया. कार्तिक नाम के एक शख्स ने रविवार सुबह ट्विटर पर विदेश मंत्री से कहा कि उनकी बहन और बहनोई न्यूजीलैंड छुट्टी मनाने गए थे. वहां उनका पासपोर्ट खो गया. उनका काफी पैसा भी चला गया.

Source:Agency