टेड टॉक्स का ह‍िस्‍सा बनेंगे बिग बॉस 11 के कंटेस्‍टेंट व‍िकास गुप्‍ता

By Jagatvisio :07-02-2018 07:32


बिग बॉस 11 में सेकंड रनरअप रहे विकास गुप्ता अब मशहूर शो टेड टॉक्स का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। बता दें, बिग बॉस में उन्हें मास्टरमाइंड कहा जाता था। 

इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए विकास ने लिखा, '8 फरवरी को टेड टॉक्स में बोलने जा रहा हूं। अभी तक मैंने सोचा नहीं है कि वहां जाकर क्या बोलूंगा लेकिन मैं जो भी कहूंगा, वह ऐसा होगा जिसमें मेरा विश्वास है। उम्मीद है कि आपसे वहां मिलूंगा। साथ ही यह भी जानना चाहूंगा कि आप मेरे अनुभव के बारे में क्या सोचते हैं।' 

टेड टॉक्स में शामिल होने के लिए विकास मुंबई के सरदार पटेल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी पहुंचेंगे और यहां अपने करियर की सफलता से जुड़े कई राज बताएंगे। 

विकास ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के प्रॉडक्शन हाउस में विजुअल आर्टिस्ट के तौर पर की थी। आज प्रड्यूसर और राइटर विकास 'द लॉस्ट बॉय प्रॉडक्शन' नाम से अपना प्रॉडक्शन हाउस चलाते हैं। 

बिग बॉस में विकास की शिल्पा के साथ लड़ाई और दोस्ती चर्चा में रही लेकिन घर से निकलते ही ये दोनों कई मौकों पर साथ दिखाई दिए। हाल ही में वे सब्यसाची सतपती के बर्थडे सेलिब्रेशन में साथ दिखे थे। 

Source:Agency