टीएस सिंहदेव की सफाई, रिकॉर्डिंग देख लो, मैंने ऐसा बयान नहीं दिया

By Jagatvisio :07-02-2018 08:16


रायपुर। राजनांदगांव विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने पर अजीत जोगी के हारने और मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की जीत की प्रबल संभावना के बयान पर नेता-प्रतिपक्ष ने मंगलवार को सफाई दी। उन्होंने कहा कि मेरी याददाश्त कमजोर न हो तो मैंने रमन सिंह जीतेंगे शब्द का इस्तेमाल नहीं किया।

ADVERTISING

inRead invented by Teads
मैंने एक ही बात कही, राजनांदगांव से रमन लड़ें या एक्स, वाय, जेड, फिर भी जोगी नहीं जीतेंगे। सिंहदेव ने चुनौती दी है कि सोमवार को उनके बयान की वीडियो रिकॉर्डिंग देख ली जाए, उन्होंने क्या कहा था?

सिंहदेव ने कहा कि जोगी राजनांदगांव से पहले, पता नहीं और कहां-कहां से चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं। 2013 में जब टिकट बांटना उनके हाथ में था, तब भी उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कही थी, लेकिन नहीं लड़े।

सिंहदेव का कहना है कि जोगी ने फिर से शिगुफा छोड़ा है। रमन और जोगी के बीच सांठगांठ बनी हुई है। तभी तो 2013 में जोगी के जाति मामले में हाईपावर कमेटी की जमा रिपोर्ट हाईकोर्ट से वापस ले ली गई थी। इस बार भी चुनाव के पहले उसी तरह की मदद की गई है।

सिंहदेव का कहना है कि रमन और जोगी एक सिक्के दो पहलू हैं। आठ-दस साल से दोनों खुलकर राजनीतिक पृष्ठभूमि में एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं।

जोगी ने ध्यान हटाने के लिए घोषणा की 

सिंहदेव ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया कि उन्होंने जानबूझकर हाईपावर कमेटी के गठन को राजपत्र में प्रकाशित नहीं कराया। सुप्रीम कोर्ट ने अक्टूबर 2011 में हाईपावर कमेटी को दो माह में फैसला लेने के लिए आदेश दिया था।

सिंहदेव ने तंज कसते हुए कहा कि बहुत अच्छा काम करने वाली सरकार ने छह साल में हाईकोर्ट में रिपोर्ट पेश नहीं की। इस बात की चर्चा हो रही थी। इस बात से ध्यान हटाने के लिए जोगी ने मुख्यमंत्री के खिलाफ राजनांदगांव से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी।

अमित का ट्वीट-झूठ बोले कौआ काटे

विधायक अमित जोगी ने नेता-प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के द्वारा सोमवार और मंगलवार को दिए बयान का वीडियो ट्वीट किया है। ऊपर लिखा है झूठ बोले, कौआ काटे।

बाबाजी का यू-टर्न, भाजपा ने पोस्टर जारी किया 

दूसरे दिन सिंहदेव के बयान के बाद भाजपा ने ट्वीटर पर सिंहदेव की तस्वीर के साथ पोस्टर जारी किया है और लिखा है, सरकार पर यू-टर्न का आरोप लगाने वाली छत्तीसगढ़ कांग्रेस देख ले इसे कहते हैं, यू-टर्न। एक दिन पहले अपने दिल की बात कहते हुए डॉ. रमन सिंह की जीत की प्रबल संभावना बताने वाले टीएस सिंहदेव अब दबाव में अपने बयान से मुकर गए।
 

Source:Agency