ओवैसी के आरोपों से आहत हुए नदवी, छात्रों के सामने फूट-फूटकर लगे रोने

By Jagatvisio :13-02-2018 09:01


लखनऊः राम मंदिर बनाने के पक्ष में खड़े होने वाले मौलाना सलमान नदवी लखनऊ के नदवा कॉलेज में सोमवार को छात्रों के सामने फूट-फूटकर रो पड़े। दरअसल नदवी कॉलेज में छात्रों को बता रहे थे कि किन शर्तों पर वो राम मंदिर-मस्जिद विवाद के समझौते के लिए तैयार हुए हैं। नदवी के मुताबिक ओवैसी और दूसरे लोगों के आरोपों से आहत होकर वे भावुक हुए।

बता दें कि मौलाना सलमान नदवी पिछले दिनों अध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर से मिले और बाबरी मस्जिद को दूसरी जगह शिफ्ट करने और विवादित जगह पर राम मंदिर बनाने की वकालत करने लगे। जिसपर मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मौलाना नदवी एआईएमपीएलबी में दरार डालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारों पर काम कर रहे हैं। उन्होंने मंदिर के लिए बाबरी मस्जिद की जमीन छोड़ देने वालों के सामाजिक बहिष्कार का भी आह्वान किया।

जानिए, कौन हैं नदवी?
मौलाना सलमान नदवी ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के एग्जीक्यूटिव सदस्य थे, लेकिन अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का समर्थन करने और मस्जिद को दूसरी जगह शिफ्ट करने का फॉर्मूला उन्होंने सुझाया था। जिसके बाद से बोर्ड उनसे नाराज चल रहा था और अब उन्हें पार्टी से बाहर निकाल दिया गया है। 

Source:Agency