प्यार पर बजरंग प्रहार! पार्क में प्रेमी जोड़ों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

By Jagatvisio :14-02-2018 07:01


14 फरवरी, प्यार के इजहार का दिन. पूरा देश आज प्यार का त्योहार वेलेंटाइन डे मना रहा है. वहीं बजरंग दल एक बार फिर सक्रिय हो गया है. बजरंग दल ने वेलेंटाइन डे ना मनाने के लिए चेतावनी जारी की है. कई शहरों में कपल्स को पीटने की भी धमकी दी गई है.

अहमदाबाद में बजरंग दल ने वेलेंटाइन डे को धर्म और जिहाद से जोड़ दिया है. सड़कों पर पोस्टर लगा रखे हैं और वॉर्निंग जारी कर दी है. कार्यकर्ता वेलेंटाइन डे के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. बजरंग दल ने साफ चेतावनी दी है कि वेलेंटाइन डे मनाना आपको महंगा पड़ सकता है.  नागपुर में भी धमकी दी है कि अगर लड़का और लड़की पब्लिक प्लेस पर रोमांस करते नजर आए तो उनकी शादी करा दी जाएगी.
वहीं बजरंग दल ने जमशेदपुर के जुबली पार्क में भी वेलेंटाइन डे के विरोध में प्रदर्शन किया.  कार्यकर्ताओं ने पार्क में कपल्स को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.
योगी राज में लखनऊ विश्वविद्यालय ने फरमान जारी करते हुए वेलेंटाइन डे के दिन छात्रों के परिसर में प्रवेश पर पाबंदी लगा दी. इतना ही नहीं परिसर में घूमते मिलने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की चेतावनी भी जारी की गई. इसके बाद हंगामा शुरू हो गया. छात्र और छात्राएं इस फैसले के खिलाफ उतर आए. जिसके बाद विश्वविद्यालय प्रशासन को अपना फैसला वापस लेना पड़ा.
बता दें कि वेलेंटाइन डे को बिगाड़ने के लिए कुछ संगठन कोलकाता में भी रैली निकालने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं हिंदू सेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वेलेंटाइन पर बैन लगाने की अपील की है.
वहीं लोगों में वेलेंटाइन को लेकर काफी उत्साह नजर आ रहा है.  पुरी में मंगलवार को एक परिवार ने वेलेंटाइन डे से पहले बीच पर सैंड आर्ट के आगे सेल्फी ली.
कोलकाता में मंगलवार को वेलेंटाइन डे के लिए एक आर्टिस्ट ने थर्माकोल का लाल रंग का हार्ट तैयार किया.

Source:Agency