एलबम्स से फिल्म्स तक की कहानी, चांदनी की ज़ुबानी

By Jagatvisio :14-02-2018 07:35


भोजपुरी निर्माता-निर्देशकों की पहली पसंद बनने वाली एक्ट्रेस चांदनी ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में कई बातों को साझा किया. उन्होंने इस इंटरव्यू में अपने अभी तक के सफर के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'चोंए चोंए' और 'धनिया आवतानी' के सुपरहिट हो जाने के बाद फिल्म मेकर अरविन्द चौबे ने उन्हें अपनी फिल्म 'मैं नागिन तू सपेरा' के लिए ऑफर दिया.

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए चांदनी ने बताया कि आज भी लोग उन्हें उनकी एलबम्स की वजह से जानते हैं. उनकी एल्बम 'धनिया आवतानी' को एक दिन में करीब 10 लाख लोगों ने देखा था. अपने काम से घरवालों की प्रतिक्रया के बारे में बात करते हुए चांदनी ने बताया कि, पहले उनके घरवालों ने इसे लेकर विरोध किया था. लेकिन उनके घरवालों से ज्यादा उनके रिश्तेदार और उनके पड़ोसियों को इससे दिक्कत थी. धीरे-धीरे सब उनके काम की सराहना करने लगे और आगे जाकर उन्हें सभी से प्रोत्साहन मिलता गया.

अपनी फिटनेस पर बात करते हुए चांदनी ने बताया कि स्टार्टिंग में जब वह आईं थी, तब उनका वज़न करीब 75 किलो के आसपास था. अपने फ्रेंड्स के द्वारा मिले सपोर्ट से उन्होंने इसे काम किया. उन्होंने बताया कि वह अब अपनी फिटनेस पर रेगुलर ध्यान देती हैं.

Source:Agency