राखी सावंत ने सनी लियोनी पर लगाया संगीन आरोप

By Jagatvisio :13-03-2018 05:40


मुंबई। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत और सनी लियोनी की आरपार की लड़ाई जारी है। राखी ने इस बार सनी लियोनी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सनी लियोनी ने उनका नंबर लांस एंजिलस पोर्न इंडस्ट्री को बांटा है, जिसकी वजह से अब उन्हें एडल्ट फिल्मों के लोगों के फोन आ रहे हैं।

सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री में बांटा नंबर
कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से पॉपुलर राखी ने कहा कि सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री के लोगों को उनका नंबर दे दिया है, जिसके बाद से उनके पास लगातार ऐसे फोन आ रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि सनी लियोनी की वजह से उन्हें फोन पर तंग किया जा रहा है।

मिल रहे हैं अच्छे पैसे के ऑफर्स
राखी ने कहा कि पोर्न इंडस्ट्री वाले अब मुझे फोन करके परेशान कर रहे हैं। वो मुझे अच्छे पैसे का ऑफर दे रहे हैं। राखी ने कहा कि मैं हिन्दुस्तानी हूं, मैं मरना पसंद करूंगी, लेकिन इस तरह का काम कभी नहीं करूंगी। उन्होंने कहा कि मैं इससे परेशान हो गई हूं।

श्रीदेवी की मौत पर शेयर किया था वीडियो
हाल ही में श्रीदेवी की मौत पर राखी सावंत ने रोते हुए वीडियो पोस्ट कर कहा था कि वो होली नहीं मनाएंगी, लेकिन होली के दिन ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो डांस करती नजर आई थीं। राखी की इस हरकत के बाद लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया था। हालांकि राखी के लिए विवादों में रहना कोई नई बात नहीं है।

Source:Agency