ऑटो रिक्‍शा ड्राइवर्स को पीट मुसीबत मे पड़ा बिग बॉस का पूर्व प्रतियोगी

By Jagatvisio :11-04-2018 08:35


‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट आकाशदीप सहगल के खिलाफ मुंबई के ऑटो ड्राइवर्स ने FIR दर्ज कराई है। ऑटो चालक ने एक्टर आकाशदीप पर उनके साथ मार-पीट का आरोप लगाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस केस में आकाश दीप के खिलाफ 2 FIR दर्ज कराई गई हैं। एक तो एक्टर के खिलाफ और दूसरी दो ऑटो रिक्शा ड्राइवर के खिलाफ।

बांद्रा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई FIR के अनुसार, आकाशदीप और दो ऑटो रिक्शा ड्राइवर के बीच रास्ते में झड़प हो गई थी। इस दौरान आकाश ने बैंबो स्टिक लेकर ड्राइवर के साथ मारपीट भी की। इनमें से एक ऑटो रिक्शा वाला बुरी तरह से जख्मी हो गया। इसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उसकी हालत अब पहले से बहतर है।

बता दें, आकाशदीप एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में ‘अंश’ की भूमिका में नजर आए थे। इसी दौरान उन्हें नोटिस किया गया। इसके बाद आकाशदीप ने ‘बिग बॉस’ सीजन 5 में भी भाग लिया। इस शो में उन्होंने कहा था, ‘मेरा कोई गेम प्लान नहीं था जब मैंने शो में एंट्री मारी थी। मैं गेम्स नहीं खेलता। मेरे लिए ये मु्श्किल है कि घर में रिश्ते कैसे बनाए जाएं, क्योंकि हर किसी का जीने का तरीका अलग है। अजनबियों के साथ रहना आसान काम नहीं है।’
 

Source:Agency