छग में भी 14 अप्रैल से चलेगा राष्ट्र व्यापी ग्राम स्वराज अभियान

By Jagatvisio :13-04-2018 07:42


रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा के दिग्गज नेता मिशन 65 प्लस की रणनीति 15 अप्रैल को बनाएंगे। प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष और महामंत्रियों की बैठक होगी, जिसमें मिशन 65 प्लस का रोडमैप तैयार किया जाएगा।

इस बैठक में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, प्रदेश प्रभारी डॉ अनिल जैन, राष्ट्रीय सहसंगठन महामंत्री सौदान सिंह और प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक शामिल होंगे। इसमें भाजपा विधायकों और पदाधिकारियों की पदयात्रा की समीक्षा की जाएगी और मुख्यमंत्री डा रमन सिंह के लोक सुराज में मिले फीडबैक पर मंथन किया जाएगा।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने बताया कि प्रदेश की 90 विधानसभा में पदयात्रा के बाद वास्तविक स्थिति की समीक्षा की जाएगी। पार्टी को किन इलाकों में बेहतर काम करने की जरूरत है, इसकी भी समीक्षा की जाएगी।

बताया जा रहा है कि यह समीक्षा 13 अप्रैल को होने वाली थी, लेकिन प्रधानमंत्री के दौरे के कारण इसे टाल दिया गया। पार्टी की समीक्षा से पहले ही संघ का भी फीडबैक मिल गया है। ऐसे में अब फुलप्रूफ प्लान तैयार किया जाएगा। इसके साथ ही केंद्र की ओर से मिले समरसता पखवाड़े की भी समीक्षा होगी। संविधान निर्माता भीमराव अंबेडकर के जन्मदिन 13 अप्रैल से 5 मई तक पार्टी अलग-अलग आयोजन कर रही है।

अम्बेडकर जयंती पर आज भाजयुमो का समरसता भोज

बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की जयंती पर भारतीय जनता युवा मोर्चा समरसता भोज का आयोजन करेगी। प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने बताया कि 13 अप्रैल को अनुसूचित जाति व आदिवासी समाज के बंधुओं के साथ सभी जिलों में समरसता भोज का कार्यक्रम किया जाएगा और सभी भाइयों के हाथों ने समरसता सूत्र बंधे जाएंगे। प्रदेश के जिला, मंडल, बूथो में समरसता टोली का भी निर्माण किया जाएगा। इसके माध्यम से शासन की जनोपयोगी योजना का लाभ पिछड़े और दलित लोगों को दिलाया जाएगा।

Source:Agency