बीच मैदान पर ब्रावो ने बांधे गेल के शू-लेस, फैंस हुए खुश

By Jagatvisio :16-04-2018 06:51


किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मोहाली में मैच के दौरान वेस्टइंडीज के धुरंधर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने अपनी खेल भावना से दर्शकों का दिल जीत लिया. दरअसल, किंग्स इलेवन पंजाब की पारी की शुरुआत करने जब यूनिवर्स बॉस कहे जाने वाले क्रिस गेल अपने जोड़ीदार लोकेश राहुल के साथ क्रीज पर आए तो उनके जूते का फीता खुल गया.

इसके बाद गेल ने विपक्षी टीम CSK के लिए खेल रहे अपने हमवतन ड्वेन ब्रावो को बताया कि उनके जूते का फीता खुल गया है, तो ब्रावो ने तुरंत गेल की मदद करते हुए उनके जूते के फीते बांधे. ब्रावो की खेल भावना ने सभी क्रिकेट फैंस और एक्सपर्ट्स का दिल जीत लिया.
हालांकि क्रिस गेल ने अपने हमवतन ब्रावो से मदद लेने के बाद उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स पर जरा भी रहम नहीं किया और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 33 गेंदों में 63 रन ठोक दिए. गेल ने 190 के स्ट्राइक रेट से खेली गई अपनी पारी में 7 चौके और 4 छक्के लगाए.

आपको बता दें कि यह गेल का इस सीजन किंग्स इलेवन पंजाब के लिए पहला मैच था. इससे पहले उन्हें दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में नहीं खिलाया गया था. लेकिन गेल ने मौके को भुनाते हुए तूफानी पारी खेली जिसकी मदद से किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 198 रनों का विशाल लक्ष्य रखा.

Source:Agency