पीएम मोदी का स्वच्छता अभियान प्रशंसनीय: अजीत जोगी

By Jagatvisio :16-04-2018 07:50


बिलासपुर। जकांछ प्रमुख अजीत जोगी ने कहा कि बस्तर के पोलावरम बांध के मामले में राष्ट्रीय पार्टियां एक दूसरे के सुर में सुर मिला रही है। उनके द्वारा प्रदेश हित को नजरअंदाज किया जा रहा है। इस बांध के बनने से अतिसंरक्षित जनजाति दोरला और कोया का रहवास डूब जाएगा। एनजीटी का आदेश इन आदिवासियों के पक्ष में आया है। इसके बाद भी सरकार नहीं मान रही है। ऐसे में प्रदेश के हित में उनकी पार्टी सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।

इस दौरान जोगी ने प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि सांकेतिक रूप से यह अच्छा काम है। अभियान में विसंगतियां जरूर हैं, लेकिन इसकी तारीफ होनी चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री जोगी ने रविवार को बिलासपुर में अपने आवास पर पार्टी के सोशल मीडिया मितान साइट का लिंक जारी किया।

उन्होंने मितान के संदर्भ में बताया कि इसके जरिए एक लाख युवाओं को जोड़ने का लक्ष्य रखा है। बस्तर से लेकर सरगुजा तक हर बूथ का व्यक्ति इस लिंक के माध्यम से एक दूसरे का मितान बनेगा। शीघ्र ही हम अपना लक्ष्य प्राप्त करेंगे।

कार्यक्रम में जकांछ के मीडिया सेल प्रमुख जीतू ठाकुर ने अपनी कार्यकारिणी की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया सूचनाओं को प्रसारित करने का सबसे तेज माध्यम बन गया है। इसको ध्यान में रखकर प्रदेश पदाधिकारियों, लोकसभा अध्यक्षों, विधानसभा अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है।

Source:Agency