योगी आदित्यनाथ के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने टीवी से तौबा कर ली

By Jagatvisio :12-05-2018 06:55


नई दिल्लीः लखनऊ के राजनीतिक गलियारों में इन दिनों टीवी क्रान्ति की बड़ी चर्चा है. आप सोच रहे हैं कि ये कौन सी क्रान्ति है? मामला योगी सरकार के ताकतवर मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह से जुड़ा है. बात आगे बढ़ कर उनके घर के टीवी तक पहुंचती है. वो भी एक, दो नहीं तीन टीवी का मामला है. अलग अलग साईज़ के. मंत्री जी के सेक्रेटरी ने अपने बॉस के बंगले पर तीन टीवी लगाने को कहा. ये चिट्ठी सोशल मीडिया में वायरल हो गई.

मंत्री जी को भी टीवी वाले मामले का पता चला. उन्हें लगा उनके नाम पर बट्टा लग रहा है तो मंत्री जी ने अपने निजी सचिव को बुला कर डांट लगाई और कह दिया हमें टीवी नहीं चाहिए. उनके सेक्रेटरी ने टीवी न भेजने के लिए तुरंत चिट्ठी लिख दी.

सिद्धार्थ नाथ सिंह यूपी के स्वास्थ्य मंत्री हैं, वे योगी सरकार के प्रवक्ता भी हैं. तिलक राज उनके निजी सचिव हैं. 2 अप्रैल को उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के डायरेक्टर जनरल को चिट्ठी लिखी. निजी सचिव ने लिखा 'मंत्री जी के 19 गौतमपल्ली वाले बंगले पर तीन टीवी की ज़रूरत है'. 32, 42 और 48 इंच साईज़ के उन्होंने तीन टीवी लगवाने के लिए कहा. मंत्री जी के निजी सचिव की ये चिट्ठी सोशल मीडिया में वायरल हो गई.

जब सिद्धार्थ नाथ सिंह के टीवी कांड की बड़ी चर्चा होने लगी तो मंत्री जी ने अपनी छवि का ख्याल करते हुए टीवी का मोह छोड़ दिया. फिर 28 अप्रैल को उनके निजी सचिव ने एक और चिट्ठी लिखी. लेकिन इस बार टीवी लगवाने के लिए नहीं बल्कि टीवी न भेजने के लिए. गौरतलब है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ फ़िज़ूलख़र्ची न करने के लिए बार बार कहते रहे हैं.

Source:Agency