हीरे की अंगूठी चुराने वाला निकला करोड़पति, CCTV में कैद हुई थी चोरी 

By Jagatvisio :12-05-2018 07:00


जगत फार्म बाजार स्थित आभूषणों की दुकान से हीरे की अंगूठी चोरी होने के मामले में पुलिस ने दिल्ली निवासी एक बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया आरोपी करोड़पति है और पूर्व में वह बिल्डर था। वर्तमान में उसकी दिल्ली के पॉश इलाके में कोठी है। पुलिस ने आरोपी से चोरी की अंगूठी बरामद कर ली है। कासना कोतवाली क्षेत्र स्थित जगत फार्म बाजार में दीपक मंडल की स्वर्णश्री नाम से आभूषणों की दुकान है।
दीपक ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 19 अप्रैल को स्कूटी सवार एक बुजुर्ग चांदी की पायल देखने आया था। वह हीरे की अंगूठी भी देखने लगा। इसी दौरान बुजुर्ग ने अंगूठी चोरी कर ली। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।
आरोपी के जाने के बाद दुकानदार को अंगूठी नहीं दिखी, तब सीसीटीवी फुटेज से उन्हें चोरी की जानकारी हुई। आरोपी अंगूठी को जेब में डालता हुआ नजर आ रहा था। पुलिस ने सर्विलांस व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर निर्माण विहार (दिल्ली) निवासी गोपाल बंसल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। हालांकि सूत्रों का कहना है कि मीडिया में मामला आने के बाद गाजियाबाद निवासी किसी व्यक्ति ने स्थानीय पुलिस से संपर्क साधकर आरोपी के बारे में जानकारी दी थी।

Source:Agency