Maruti Suzuki Ertiga का लिमिटेड एडिशन लॉन्च

By Jagatvisio :12-05-2018 07:49


भारत की कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी दमदार कार अर्टिगा लाइनअप में अपना नया मॉडल लॉन्च किया है, इसके साथ ही यह कार एक लिमिटेड एडिशन मॉडल है। कंपनी ने इस कार पेट्रोल और डिजल के इंजन के साथ निकाला है, वहीं दूसरी तरफ इस कार में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए है। 
वहीं अगर इसकी कीमत की बात करें तो दिल्ली में इस कार की कीमत 7.80 लाख रुपये और डीजल वेरियंट कीमत 9.71 लाख रुपये है। अगर लिमिटेड एडिशन की कीमत की बात करें तो करीब 13,000 से 14,000 रुपये महंगा हो सकता है। 
मारूति सुजुकी ने अपनी कार को तीन कलर वेरियंट में निकाला है, इनमें Exquisite Maroon, Silky Grey और Superior White हैं। फॉग लैम्प पर क्रोम फिनिश भी देखने को मिलेगा। इसके इंटीरियर पर नजर डाले तो इस कार में नए डार्क रेड सीट कवर्स के साथ वाइट कलर बॉर्डर्स के साथ है। 
वहीं इसके साथ कंपनी ने फॉक्स वुड सेंटर कंसोल दिया है। इसमें टोन स्टीयरिंग कवर, फ्रंट सेंटर आर्मरस्ट और कैबिन में एेंबियंट लाइटिंग भी दी है। 
Maruti Suzuki Ertiga की स्पेसिफिकेशन 
कंपनी ने इस कार में 1.4 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है, जो 92 हॉर्सपावर जनरेट करता है, वहीं दूसरी तरफ 1.3 लीटर का डीजल इंजन दिया है और यह 90 हॉर्सपावर की ताकत जनरेट करता है। वहीं कंपनी ने इस कार में 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया है और पेट्रोल वेरियंट में कंपनी ने 4 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी दिया है। 
बता दें कि मारुति सुजुकी अपनी कार अर्टिगा का सेकेंड जेनरेशन मॉडल लॉन्च कर सकता है, वहीं कंपनी ने इस कार को इंडोनेशिया में लॉन्च किया है। यह भी माना जा रहा है कि इस दिवाली पर मारुति इस कार को लॉन्च कर सकती है। 

Source:Agency