जब इस मां के आंसू नहीं देख पाए सलमान खान

By Jagatvisio :07-06-2018 08:10


नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान का दिल कितना बड़ा यह तो सब को पता है. वैसे तो हमें सलमान खान का हर रूप देखने को मिलता है, लेकिन वह बहुत जल्दी भावुक हो जाते हैं. इसका एक उदाहरण हमें उनके टीवी शो 'दस का दम' में मंगलवार को देखने को मिला, जब एक मां अपने बच्चे की पढ़ाई की कहानी सलमान खान को सुना रही थी. सलमान के इस शो पर कोलकाता की रहने वाली पिंकी शाह पहुंची, जो पेशे से सेल्स गर्ल थीं. 

सिर्फ 20 हजार रुपये ही जीत पाई थीं पिंकी 
शो में पिंकी ज्यादा दूर तक नहीं जा सकीं और सिर्फ 20 हजार रुपये ही जीत सकीं. इस बात ने उनका दिल ही तोड़ दिया और वह थोड़ा परेशान नजर आईं. फिर उन्होंने सलमान को बताया कि उन्होंने अपनी गुडिया को एक एनजीओ स्कूल में डलवाया है, सिर्फ पैसों की कमी के कारण. वह सलमान से कहती हैं कि सभी के मां-बाप चाहते होंगे कि उनके बच्चे अच्छे से अच्छे स्कूल में पढ़ें और मैं भी यही चाहती हूं.

इस पर सलमान खान का दिल पिघल गया और उन्होंने पिंकी से कहा, 'चलिए, ये आपका बड़ा प्रॉब्लम है और आपका यह प्रॉब्लम में अभी सॉल्व कर देता हूं कि आपकी बच्ची का बारहवीं, बारहवीं, चौदहवीं और पंद्रहवीं तक का एजुकेशन मैं करवाउंगा. चलो डन.' बस इसके बाद क्या था... सलमान की इस बात को सुनकर पिंकी फूट-फूटकर होने लगी और उसने सलमान के पैर पकड़ लिए. यहां सलमान की दरियादिली नहीं तो और क्या है. अब सलमान के इस शो का वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो रहे हैं और सभी लोग सलमान की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

'रेस 3' में नजर आएंगे सलमान खान
बता दें, सलमान खान अभी अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. यह फिल्म इसी महीने ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सलमान के अलावा बॉबी देओल, जैकलीन फर्नाडिज, अनिल कपूर, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि 'रेस' फ्रेंचाइजी की पहली 2 फिल्मों में सैफ अली खान लीडिंग रोल में थे लेकिन 'रेस 3' में पहली बार सलमान खान नजर आ रहे हैं और फैन्स पहले ही सलमान खान की इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

Source:Agency