EX-पति अरबाज के साथ डिनर करने पहुंची मलाइका

By Jagatvisio :07-06-2018 08:11


मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान के IPL के सट्टेबाजी रैकेट में फंसने के बाद पूरा खान परिवार काफी सदमे में है। वहीं इस बुरे वक्त में अरबाज की एक्स वाइफ मलाइका उनका पूरा साथ दे रही हैं। जानकारी के मुताबिक बीते दिनों मलाइका अपने शेड्यूल से वक्त निकालकर बेटे के साथ अरबाज को मिलने पहुंची थीं। 

हाल ही में एक बार फिर से मलाइका, अरबाज  अमृता और अपने बेटे के साथ बांद्रा के फेमस होटल में फैमिली ड‍िनर करने पहुंचे। अरबाज की फैमिली के साथ उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

इस दौरान मलाइका बेहद स्टाइलिश व्हाइट लॉन्ग शर्ट के साथ ब्लू शॉर्ट पहने हुए काफी बोल्ड लुक में नजर आईं। उन्होंने कैमरे के सामने बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज दिए।

वहीं पूरी फैमिली ने भी मीडिया को बेहद मुस्कुराते हुए तस्वीरें क्लिक करवाई। वहीं अरबाज कैमरों से बचते हुए नजर आए। उन्होंने परिवार के साथ कोई तस्वीर तो नहीं खिंचवाई लेकिन फिर भी कैमरों ने उन्हें कैप्चर कर ही लिया। 

बता दें कि कुछ सालों से अरबाज का नाम विवादों में है। मलाइका ने उनकी सट्टेबाजी की बुरी आदतों में फंसने की वजह से ही तलाक लिया था लेकिन लेटेस्ट तस्वीरों में मलाइका की अरबाज के साथ बाॉड‍िंग उनके बेहतरीन र‍िश्ते को साफ बंया कर रही है। 
 

Source:Agency