गोल्ड का नया पोस्टर हुआ रिलीज, भारत के झंडे को सीने से लगाए दिखे अक्षय

By Jagatvisio :13-06-2018 08:17


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार की यह फिल्म पिछले काफी वक्त से चर्चाओं में है और अब फिल्म की रिलीज का वक्त भी नजदीक आ गया है. इसी बीच अक्षय ने कुछ वक्त पहले ही फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज किया है. फिल्म के इस पोस्टर में अक्षय कुमार काफी सीरियस लुक में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म को इस साल 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा और जल्द ही अक्षय, फिल्म की और अपडेट्स भी शेयर करेंगे.

अक्षय द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर में वह भारत का झंडा अपने सीने से लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं और उनकी आंखो में देश के लिए ओलम्पिक गोल्ड मेडल जीतने की आग दिखाई दे रही है. साथ ही इस पोस्टर की खास बात यह है कि इसमें सिर्फ अक्षय ही नहीं बल्कि उनके साथ पूरी हॉकी टीम नजर आ रही है. इससे पहले फिल्म के जितने भी पोस्टर्स को रिलीज किया गया है. उनमें केवल अक्षय कुमार का लुक ही नजर आया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'देश तब बनता है जब सभी देशवासियों की आंखों में एक सपना होता है'. 
गौरतलब है कि इस फिल्म से मौनी रॉय बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और फिल्म में वह अक्षय के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी. जब मौनी रॉय की इस फिल्म से जुड़ने की खबरें आईं थी तो ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान खान के कहने पर मौनी को इस फिल्म में मौका मिला है लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने ट्वीट कर यह साफ किया था कि मौनी को इस फिल्म में उनकी कला के कारण लिया गया है. गोल्ड के बाद मौनी जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगी.

Source:Agency