7 साल के इस स्पिनर के टैलेंट पर फिदा हुए 'स्पिन के किंग' शेन वॉर्न

By Jagatvisio :05-07-2018 08:13


नई दिल्ली : सात वर्षीय लेग स्पिनर एली माइकल खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. एली माइकल का कहना है कि वह अगले शेन वॉर्न बनना चाहते हैं. खान के फैन्स ने उनके इस हुनर को देखा है. यही नहीं, खुद 'स्पिन के किंग' शेन वॉर्न भी इस युवा प्रतिभा को देखकर हैरान हैं. इस बच्चे के हुनर को देखकर शेन वॉर्न भी खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने इस बच्चे के वीडियो को अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से शेयर करते हुए वोट अपील की है.   

 शेन वॉर्न ने इस बच्चे का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 'यह मेरे लिए और एली के लिए एक खास मौका था. वह शानदार प्रतिभाशाली युवा है. इस छोटे से बच्चे को अपना वोट दीजिए. ऐसा ही खेलना जारी रखो दोस्त. इसे वोट देने के लिए आप लोगों का शुक्रिया.'

बता दें कि एली माइकल खान की जून में शेन वॉर्न से मुलाकात हुई थी. तब इस युवा खिलाड़ी ने कहा था कि मुझे विश्वास नहीं हुआ कि मैं वॉर्न से बात कर रहा हूं. मेरे लिए यह सम्मान की बात है. लोग मुझे छोटा शेन वॉर्न कहते हैं. मैं भविष्य में वॉर्न जैसा ही बनना चाहता हूं. मैं एक दिन हरी शर्ट पहन कर पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करना चाहता हूं. 

वॉर्न खुद पहली बार इस युवा बच्चे का सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर दंग रह गए थे. पूर्व अंतरराष्ट्रीय दिग्गज ने कहा, 'मैंने वीडियो देखा. मैं अली के गेंदबाजी एक्शन से चकित रह गया. वह शानदार ढंग से गेंदबाजी करता है और अभी वह केवल सात साल का है.'

वॉर्न ने खान से कहा, 'तुमने अपनी गेंदबाजी से मेरे होश उड़ा दिए.'  वॉर्न ने कहा कि वह इस प्रतिभाशाली क्रिकेटर पर नजर रखेंगे. लारयूस ने एक प्रतियोगिता शुरु की है जिसमें 'फैन्स मूमेंट ऑफ दमंथ' चुनते हैं. यह मूमेंट चार शॉर्टलिस्टेड वीडियो क्लिप्स में से चुना जाता है. यह प्रतियोगिता मार्च से दिसंबर तक चलती है. इन 10 माह में विजेता घोषित किया जाता है. उसे लारयूस वर्ल्ड स्पोर्ट्स अवार्ड 2019 से नवाजा जाएगा. 
 

Source:Agency