शाहरुख खान की बेटी सुहाना की बिकिनी पर फिर मचा बवाल

By Jagatvisio :05-07-2018 08:21


नई दिल्‍ली: शाहरुख खान इन दिनों अपनी फैमली के साथ इटली में वेकेशन्‍स मना रहे हैं. जिसके फोटो कभी शाहरुख तो कभी उनकी पत्‍नी गौरी खान अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. इन फोटो में यह फैमली काफी मस्‍ती करती दिख रही है. हाल ही में गौरी खान ने एक फोटो शेयर की जिसमें उनकी बेटी सुहाना खान, छोटा बेटा अबराम अपने कजिन आलिया और अर्जुन छिब्‍बा (गौरी खान के भाई विक्रांत छिब्‍बा के बच्‍चे) के साथ नजर आ रही हैं. लेकिन इस मजेदार फैमली वेकेशन के बीच लोगों ने एक बार फिर शाहरुख की बेटी सुहाना खान को ट्रोल कर दिया है.

दरअसल सुहाना के एक फैन पेज ने सुहाना, अबराम, आलिया और अर्जुन का एक नया फोटो शेयर किया है, जिसमें सुहाना ब्राउन बिकिनी में नजर आ रही हैं. जहां इंटरनेट पर सुहाना का यह स्‍टालिश लुक कई फैन्‍स को काफी पसंद आ रहा है तो वहीं कई यूजर्स ने सुहाना को फिर से बिकिनी के लिए ट्रोल कर दिया है. कुछ लोगों ने सुहाना को इस तरह के कपड़े पहनने पर नसीहत दी है तो वहीं कई यूजर्स ने सुहाना के बचाव में लिखा है, 'अगर आप स्विमिंग के लिए जाते हैं तो क्‍या सलवार कमीज में जाते हैं?'

बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना को भी एक्टिंग का काफी शौक है और वह बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं. शाहरुख खान ने अपने एक इंटरव्‍यू में यह बात कही थी कि उनकी बेटी एक्‍टिंग में करियर बनाना चाहती है लेकिन मैं चाहता हूं कि वह इसके लिए पूरी तरह तैयार होकर ही इस फील्‍ड में उतरे.

Source:Agency