बड़ी मुसीबत में पड़ी सनी, किडनी ट्रांसप्लांट के लिए फैंस से मांगी मदद

By Jagatvisio :10-08-2018 06:58


नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन पिछले दिनों जहां अपने घर आये नन्हें मेहमानों के लिए खुशियां मना रही थी, वहीं अब वह एक बड़ी मुसीबत में पड़ गईं हैं. इस मुसीबत से निकलने के लिए उन्होंने अपने करोड़ो फैंस से आर्थिक मदद की मांग की है. दरअसल, उनके मुंहबोले भाई प्रभाकर की किडनी खराब हो गई है. प्रभाकर सनी के तीनों बच्चों (निशा, अशर और नोआ) की देखभाल करते हैं. 

सनी ने प्रभाकर के इलाज के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में सनी ने बताया है कि प्रभाकर की कुछ दिनों पहले अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस अस्पताल के डॉक्टरों ने प्रभाकर का गलत इलाज कर दिया, जिससे उनकी किडनी खराब हो गई है. बाद में सनी और उनके पति डेनियल ने प्रभाकर को एक अच्छे अस्पताल में भर्ती कराया है लेकिन अब ठीक होने के लिए किडनी ट्रांसप्लांट की जरुरत है. किडनी ट्रांसप्लांट करवाने के लिए काफी रकम की जरुरत होती है, इसलिए उन्होंने अपने फैंस से इसके लिए मदद मांगी हैं. 
बात करें सनी के प्रोफेशनल करियर की तो हाल ही में उनकी बायोपिक वेब सीरीज 'करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' रिलीज हुई है. यह पहली ऐसी बायोपिक होगी, जिसमें खुद कोई एक्ट्रेस खुद की बायोपिक में अपना किरदार खुद निभा रही हैं. सनी लियोन इस बायोपिक में अपनी जुबानी अपनी कहानी बता रही हैं. 

Source:Agency