सीएम शिवराज सिंह चौहान को मिली जान से मारने की धमकी, 2 पकड़ाए

By Jagatvisio :10-08-2018 08:02


भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जान से मारने की धमकी देने वाले 2 आरोपियों को राजधानी भोपाल की साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पकड़ाए गए दोनों आरोपी रिश्ते में सगे भाई हैं। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के जरिए सीएम चौहान को धमकाया था।

भोपाल साइबर क्राइम पुलिस ने  बताया कि आरोपियों की पहचान जितेन्द्र अर्जुनवार उम्र 32 वर्ष निवासी बरघाट सिवनी और भरत कुमार अर्जुनवार उम्र 25 वर्ष निवासी बरघाट सिवनी, के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने बीते 2 से 7 अगस्त के बीच ट्विटर के जरिए शिवराज सिंह चौहान को 5 बार जान से मारने की धमकी दी थी। अपने ट्वीट में आरोपियों ने सीएम चौहान को धमकी दी थी कि अगर वह सिवनी आए तो उन्हें जान से मार देंगे।

इस ट्वीट के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 506, 507, 66, 66सी आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। जांच के आधार पर आरोपियों को सिवनी से हिरासत में लिया गया। पुलिस का कहना है कि पकड़ाए गए दोनों आरोपी रिश्ते में सगे भाई हैं। आरोपियों से पूछताछ जारी है। पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।

Source:Agency