भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर चला 'नागराज' का जादू

By Jagatvisio :10-08-2018 08:23


नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के एक्‍शन आइकन यश कुमार का जलवा बॉक्‍स ऑफिस पर कायम है. फिल्म ‘इच्‍छाधारी’ की सफलता के बाद 3 अगस्‍त को बिहार और झारखंड में रिलीज हुई उनकी फिल्‍म ‘नागराज’ को बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली, जिसमें यश कुमार को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी. यह भोजपुरी सिनेमा की एकमात्र सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्‍म है. इस फिल्‍म के जरिए एक बार फिर से यश कुमार ने दिखा दिया कि वह इंडस्‍ट्री के ऐसे अभिनेताओं में से एक हैं, जो अपने दम पर फिल्‍म की नैया पार लगा सकते हैं. बता दें, यश कुमार इन दिनों ‘नागराज’ के प्रमोशन के लिए बिहार में हैं.

फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं अंजना सिंह
इस फिल्‍म में भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह, यश कुमार के अपोजिट नजर आई हैं, जिसे दर्शकों ने एक बार फिर से खूब सराहा है. फिल्‍म की मेकिंग तो लाजवाब हुई ही है. साथ ही इसमें सभी अभिनेताओं ने बेहतरीन काम किया है. इस बारे में फिल्‍म पंडितों का कहना है कि यश कुमार इस फिल्‍म में काफी नए अंदाज में नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि उनके फैंस के अलावा भोजपुरिया दर्शकों का प्‍यार उनके और फिल्‍म के प्रति उमड़ पड़ा है. यश कुमार इस इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार में से एक हैं और उनकी फिल्‍में अक्‍सर दर्शकों के बीच वाहवाही बटोरती है. मगर ‘नागराज’ कई मायनों में खास है, जिसका फायदा भी यश कुमार को मिला है. यही वजह है फिल्‍म को बिहार और झारखंड में बेहतरीन रिस्‍पॉन्स मिला है.

दिनेश यादव हैं फिल्म के निर्देशक
मालूम हो कि तनवी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी फिल्‍म 'नागराज' के निर्माता दीपक शाह, निर्देशक दिनेश यादव हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला है. फिल्म में यश कुमार और अंजना सिंह के अलावा पायस पंडित, सुशील सिंह और आनंद मोहन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.
 

Source:Agency