सपना चौधरी ने खुद को कहा, 'पोपट हूं मैं', वायरल हुआ VIDEO

By Jagatvisio :02-10-2018 08:41


नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी स्टेज क्वीन के साथ-साथ सोशल मीडिया क्वीन भी हैं. सोशल मीडिया पर सपना की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड स्टार्स से बिलकुल कम नहीं है. जैसे ही सपना का डांस वीडियो या उनसे जुड़ा कोई और भी वीडियो सोशल मीडिया पर आता है, उसे वायरल होने में जरा भी समय नहीं लगता. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सपना बिना लाग-लपेट के बेबाकी से अपने बारे में बोल रही है कि यह बात सबको पता है मैं पोपट हूं. 

यह वीडियो झारखंड के धनबाद शहर का है, जहां सपना चौधरी स्टेज प्रोग्राम करने पहुंची थी. इस प्रोग्राम के दौरान सपना अपने फैंस को अपने बारे में बता रही हैं, जिसमें वो कह रही हैं, 'सबको पता है मैं पोपट हूं, जो मेरे मन में होता है वो मैं सीधा बोल देती हूं. जिसके वजह से मुझे बहुत चीजों का सामना भी करना पड़ता है. शुरू में मैंने जब काम शुरू किया था तब ये मेरी और मेरे घर की जरुरत थी. अभी मैं चाहूं तो आराम से घर पर बैठ कर पैसे कमा सकती हूं और मेरा घर चल सकता है. मेरा मानना है कि जो इंसान दाल-रोटी में खुश नहीं रह सकता न तो उसको चाहे शाही-पनीर दे दो, वो खुश नहीं रह सकता हैं. अब मैं उनलोगों के लिए काम करती हूं, जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया है कि मुझे किसी के प्यार की जरुरत ही नहीं पड़ी.'

सपना जो ये बातें इस वीडियो में अपने बारे में बता रही उसकी झलक दर्शकों को 'बिग बॉस 11' में देखने को मिल चुका है. इस शो में सपना किसी के भी दबाव में नहीं आती थी, उन्हें जो सही लगता था और उनके दिल में किसी के लिए जो भी बातें होती थी, वो सीधा उस कंटेस्टेंट के मुंह पर बोल देती थी. इस कारण 'बिग बॉस 11' में सपना और अर्शी खान के बीच काफी नोक-झोक भी हुई थी. 

सपना की लोकप्रियता अब सिर्फ हरियाणा तक ही सिमित नहीं है. सपना अब हरियाणा से निकल कर के यूपी, बिहार, झारखंड और बॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर हो गई हैं. हाल ही में सपना ने बतौर हीरोइन अपना पहला बॉलीवुड फिल्म साइन की हैं. इस फिल्म का नाम 'दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट' है. सपना चौधरी के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से मशहूर हुई एक्ट्रेस अंजू जाधव भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं. जोयाल डेनियल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. 
 

Source:Agency