सोनाली बेंद्रे को क्यों रुलाया 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' की टीम ने

By Jagatvisio :04-10-2018 09:06


नई दिल्ली.  मैटास्टैटिक कैंसर से जूझ रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बहल ने रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' की टीम के लिए न्यूयॉर्क से एक सरप्राइज भेजा है. आखिरकार सोनाली का इस शो से पुराना रिश्ता जो है, इसलिए सोनाली जज की कुर्सी पर न सही लेकिन शो की टीम और कंटेस्टेंट्स का साथ दिल से तो दे ही रही हैं. क्योंकि शो शुरू होने के पहले ही उनकी बीमारी का पता चल चुका था और वह ईलाज के लिए रवाना हो गईं थी, इसलिए इस सीजन में उनकी जगह 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' गर्ल हुमा कुरैशी जज की पोजिशन पर हैं. 

 

इमोशनल सरप्राइज
सोनाली ने इस शो के फिनाले के लिए एक भावनात्मक वीडियो मैसेज भेजा है, जिसमें उन्होंने कहा है, 'सभी को हाय, मैं शो में सभी बच्चों को अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखकर बहुत खुश हूं. मैं 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' की पूरी टीम को बहुत याद कर रही हूं. काश मैं आप सबके साथ होती. विवेक मुझे बच्चों के संदेश भेजते हैं और वे बहुत प्यारे होते हैं, जो मुझे रुला देते हैं.'

बता दें कि सोनाली और विवेक ओबेरॉय इस शो के दौरान अच्छे दोस्त बन गए थे. सोनाली, विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार के साथ इस शो के निर्णायक मंडल का हिस्सा थीं. जीटीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो के होस्ट शांतनु माहेश्वरी और विघ्नेश पांडे हैं. इसमें 5-12 वर्ष के बीच की उम्र के बच्चे प्रतियोगियों के रूप में शामिल हैं.

सोनाली ने आगे कहा, 'मैं हुमा की दिल से शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने आखिरी पल में इस शो को संभाल लिया. यह मेरे लिए काफी मायने रखता है. शांतनु के लिए, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मैं इतने सालों बाद आपके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थी, लेकिन इसे इस तरह खत्म करना पड़ा. मैं सभी को बहुत मिस कर रही हूं.'

उन्होंने कहा, 'लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं जल्द ही वापस आऊंगी. मैं सभी फाइनलिस्ट्स से सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि कुछ हारेंगे और कोई एक जीतेगा, लेकिन हर कोई अद्भुत है और आप सभी ने इस पूरी यात्रा में बहुत कुछ सीखा है, जो भविष्य में हर किसी के लिए मददगार होगा.' गौरतलब है कि इस शो का फिनाले का आने वाले संडे को टेलीकास्ट होने जा रहा है.
 

Source:Agency