एएलटी बालाजी अपने लोकप्रिय शो गन्दी बात के सीज़न 2 के साथ वापसी कर रही

By Jagatvisio :05-10-2018 06:36


एएलटी बालाजी ने बढ़िया ओरिजिनल कंटेंट के साथ खुद के लिए एक अहम जगह बनाई है। इसकी विविध लाइब्रेरी रेंज के अंतर्गत शहरी प्रेम कहानियों से लेकर, एलजीबीटी के मुद्दों पर चर्चा, भारत के सबसे बड़े कवर-अप के बारे में बात और महिलाओं की सशक्तिकरण व भारतीय सशस्त्र बलों में महिलाओं की भूमिका पर बहस जैसे मुद्दे शामिल थे। जब गन्दी बात में ग्रामीण भारत से निकली शहरी कहानियां (सच्ची अफवाहों पर आधारित) रु।स्ज्ठंसंरपव्तपहपदंस को मई में लॉन्च किया गया, तो यह जल्द ही एक विशाल हिट बन गया, इसके लॉन्च के एक दिन के भीतर ही इसको लेकर अभूतपूर्व बातें होने लगी थी।
अब मेकर्स इस शो के दुसरे सीजन के साथ आ रहे हैं जो कि महिलाओं की कामुकता और सशक्तिकरण जैसी कहानियों पर आधारित होगा। इसे राजस्थान के जीवंत परिदृश्य में काफी बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा। शो के कास्ट और अंतिम तिथि की जल्द ही घोषणा कर दी जाएगी।
एएलटी बालाजी 15 मिलियन से अधिक मोबाइल वेब उपयोगकर्ताओं के साथ ओरिजिनल व एक्सक्लूसिव डिजिटल कंटेंट के लिए भारत का सबसे बड़ा मंच है और यह 90 से अधिक देशों में उपलब्ध है। यह डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म फिलहाल भारतीय भाषाओं में रोमांस, रहस्य, नाटक और कॉमेडी जैसी विभिन्न शैलियों में 23 मूल कार्यक्रम पेश कर रहा है। यह प्लेटफार्म बच्चों के लिए मनोरंजक मूल कार्यक्रम भी पेश करता है और मराठी, पंजाबी, हिंदी, गुजराती, तमिल व तेलुगू भाषाओं में छोटे व उल्लासित क्षेत्रीय स्टैंड-अप कॉमेडी वीडियोस भी लॉन्च करता है।
 

Source:Agency