जसलीन ने ऐसे जताया अनूप जलोटा पर प्यार

By Jagatvisio :05-10-2018 08:05


नई दिल्ली. पिछले कुछ दिनों बिग बॉस के घर का माहौल बहुत गर्म और गमगीन नजर आ रहा था. वजह थी यहां की सबसे चर्चित प्रेमी जोड़े का झगड़ा. झगड़ा भी किसी ऐसी वैसी बात का नहीं सीधे बात ब्रेकअप की. जी हां हम बात कर रहे हैं अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बीच चल रहे रूठने मनाने के खेल की. 'बिग-बॉस' के घर में प्यार और तकरार का सिलसिला पिछले टास्क के बाद से अब तक बरकरार है. अनूप अपनी गर्ल फ्रैंड को बात बात में ताना देना नहीं भूल रहे तो जसलीन भी अपनी तरफ से उन्हें मनाने की पूरी कोशिश कर रहीं हैं. 

गुरुवार को जब एक बार फिर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने जसलीन पर उनके मेकअप और कपड़ों के लिए लगाव को लेकर उनपर तंज कसा तो जसलीन से सहन नहीं हुआ. अपने प्यार को साबित करने के लिए जसलीन ने कहा, 'आपके लिए तो जान भी दे दूं'. बता दें कि पिछले हफ्ते हुए नॉमीनेशन टास्क में जब अनूप को किडनेप किया गया तो उनकी रिहाई के लिए जसलीन से उनका मेकअप और सारे कपड़ों की मांग की गई थी. जिन्हें देने से जसलीन से साफ मना कर दिया था. इसके बाद अनूप ने जसलीन से पूरी तरह रिश्ता खत्म करने की बात कही थी. लेकिन जसलीन लगातार अनूप को मनाने की कोशिश में नजर आ रही थी. 
आया ज्वालामुखी टास्क 
इस दौरान गुरुवार को ज्वालामुखी टास्क भी खास रहा. जिसमें कंटेस्टेंट्स को ज्वालामुखी में से निकली बॉल को पकड़ना था. यह टास्क घर के नए कप्तान को चुनने के लिए किया गया. नेहा, दीपक, करणवीर बोहरा और सबा खान इस टास्क में बॉल एकट्ठा करते नजर आए. इस बीच बॉल को लेकर नेहा और सबा के बीच बहस भी हो गई. क्योंकि नेहा ने सबा की बॉल चुराकर रोमिल के बॉक्स में डाल दी थी. वहीं इसके पहले कप्तानी के लिए नेहा सबा का सपोर्ट कर रही थी. लेकिन सबा ने उनका सपोर्ट लेने से मना कर दिया था.

सुरभि से हुई परेशानी 
वहीं पूरे घर के लोग सुरभि की एंट्री से परेशान हैं, अनूप, जसलीन और करणवीर बात करते हैं कि सुरभि के आने के बाद से ही परेशानियां बढ़ गई हैं. इसके बाद ही सुरभि ने सोमी को चिढ़ाया और गाली भी दी. 

Source:Agency