ऐश्वर्या संग बॉलीवुड में काम करना चाहता है ये हॉलीवुड स्टार!

By Jagatvisio :08-10-2018 08:36


हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ एक समिट में शिरकत करने भारत पहुंचे. फरहान अख्तर के साथ एक खास सेशन में विल स्मिथ ने बॉलीवुड में एक डांस सीक्वेंस करने और ऐश्वर्या राय के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की. समिट से पहले विल करण जौहर, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के साथ मस्ती करते नजर आए.

इससे पहले विल भारत तब आए थे जब अक्षय ने कुछ साल पहले अपने घर पर एक खास पार्टी रखी थी. विल ने करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में भी शिरकत की है. खबर है कि वह रणवीर सिंह और अक्षय कुमार वाले सेशन में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि एपिसोड की शूटिंग शनिवार को मुंबई में पूरी कर ली गई है.


रणवीर, करण और विल स्मिथ ने एपिसोड के बाद साथ में खाना भी खाया. विल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो कि इस बात का अंदाजा देती हैं. खबर यह भी है कि विल ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में भी कैमियो रोल किया है. फिल्म की लीड स्टारकास्ट तारा सुतारा, अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ से विल ने मुलाकात की.

धर्मा प्रोडक्शन के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं. जिनमें विल स्मिथ फिल्म की स्टारकास्ट के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

Source:Agency