त्योहारी सीजन में 50,000 लोगों को नौकरी देगा अमेजन

By Jagatvisio :08-10-2018 08:45


नई दिल्ली:  ऑनलाइन ई-कॉमर्स कपनी अमेजन इंडिया ने त्योहारों से पहले पूरे देश में अपने नेटवर्क को मजबूत करने का फैसला लिया है। कंपनी प्रतिद्वंदी कंपनियों को टक्कर देने के लिए पूरे देश के अपने नेटवर्क में 50,000 अस्थायी नौकरियां प्रदान करेगी। अमेजन फ्लिपकार्ट को कड़ी टक्कर देने के मकसद से यह कदम उठा रही है, ताकि त्योहारी सीजन का भरपूर तरीके से फायदा उठाया जा सके। 

दरअसल फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज के बाद अब अमेजन ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की घोषणा कर दी है। अमेजन की ये सेल 10 अक्टूबर को 12 बजे शुरू होगी जो 15 अक्टूबर तक चलेगी। अमेजन इस सेल में स्मार्टफोन, टीवी, होम और किचन प्रोडक्ट, फैशन, ग्रॉसरी और ब्यूटी प्रोडक्ट, इलेक्ट्रॉनिक्स पर कई धमाकेदार ऑफर देगी। 

आपको बता दें कि अमेजन इंडिया के देशभर में 50 से अधिक आपूर्ति केंद्र, छंटाई केंद्र और करीब 150 डिलिवरी केंद्र हैं। पीटीआई से बात करते हुए हुए अमेजन इंडिया के उपाध्यक्ष (इंडिया कस्टमर फुलफिलमेंट) अखिल सक्सेना ने बताया, 'लोगों की खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए हमने टीम का महत्वपूर्ण विस्तार किया है। 

कंपनी का दावा है कि इस सेल में टीवी और अन्य एप्लायंसेज पर साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर मिलेगा। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स एप्लायंसेज पर 55 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं फैशन ब्रांड पर कम से कम 50 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। 

Source:Agency