मालदीव की खूबसूरती बढ़ा रहा है ये लव कपल

By Jagatvisio :10-10-2018 08:33


नई दिल्ली. साल भर की व्यस्तता के बाद बर्थ डे पर जोरदार सेलीब्रेशन के साथ मस्ती भरा विकेशन तो बनता ही है. लेकिन जब किसी विकेशन में इंडियन क्रिकेटर्स और ग्लेमर वर्ल्ड एक साथ नजर आएं तो मामला कुछ ज्यादा ही ग्लैमरस हो जाता है. आजकल एक ऐसे ही विकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचाएं हैं. हम बात कर रहे हैं जहीर खान और सागरिका घाटगे की तस्वीरों की जो इन दिनों मालदीव के नजारों के बीच पर नजर आ रहे हैं. 


हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर जहीर खान ने अपना 40 वां जन्मदिन मनाया. जहीर के जिगरी दोस्त अजीत आगरकर और आशीष नेहरा को भी इस विकेशन में इस कपल के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है. इन दिनों इस प्रेमी जोड़े की वाल पर इन खूबसूरत तस्वीरों को देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में सागरिका जितनी हसीन नजर आ रही हैं जहीर भी किसी से कम नहीं लग रहे. 


तस्वीरों से साफ पता लगाया जा सकता है कि यह कपल फिलहाल किसी तरह से काम के मूड में नहीं है. क्योंकि इतनी बेहतरीन छुट्टियां मनाने के बाद कुछ दिन तो मुंबई की भीड़ में इनका दिल ही नहीं लगने वाला.


बता दें कि सागरिका ने शहारुख खान की चर्चित मूवी 'चक दे इंडिया' में अहम रोल कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. सागरिका को उनकी फिल्‍म 'चक दे इंडिया' में उनके प्रीति सबरवाल के किरदार से जाना जाता है. महाराष्‍ट्र के कोल्‍हापुर में जन्‍मी सागरिका घोष सबसे पहले साल 2007 में फिल्‍म 'चक दे इंडिया' में हॉकी खेलते नजर आईं. इसके बाद वह साल 2009 में फिल्‍म 'फॉक्‍स' में उर्वशी माथुर के किरदार में नजर आ चुकी हैं. साल 2012 में वह एक्‍टर्स इमरान हाशमी के साथ फिल्‍म 'रश' में लीड रोल निभा चुकी हैं. वहीं सागरिका मराठी फिल्‍म 'प्रेमाची गोष्‍ट' और पंजाबी फिल्‍म 'दिलदारियां' में भी नजर आ चुकी हैं. 

Source:Agency