50 हजार का सोना चुराकर भागे, रास्ता भटककर पहुंचे सीधे थाने

By Jagatvisio :11-10-2018 08:09


भोपाल । हनुमानगंज पुलिस ने इंदौर के दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपित सरदार हैं, जो चाबी बनाने का झांसा देकर भोपाल के इब्राहिमगंज स्थित एक घर से पचास हजार का सोना लेकर भागे थे। लेकिन भागते समय वे रास्ता भूल गए और थाने के पीछे की दीवार के पास छिप गए थे।

शिकायत पर जब पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया तो वे थाने के पास एक पुरानी गाड़ी के नीचे छिपे मिले। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया है। आशंका है कि वे पहले भी भोपाल में वारदात कर चुके हैं।

हनुमानगंज टीआई चैन सिंह रघुवंशी के अनुसार द्वारकापुरी इंदौर निवासी 47 वर्षीय शिवराज सिंह और 26 वर्षीय सुरेंद्र सिंह भोपाल में चोरी करने आते थे। दोनों आरोपित मंगलवार को भी भोपाल आए थे। सुबह होते ही वह गालियों में घूमकर डुप्लीकेट चाबी बनाने की आवाज लगा रहे थे। इब्राहिमगंज में सुनील खटीक की लोहे की अलमारी की चाबी खो गई थी। चाबी वालों को देखकर उनकी पत्नी ने दोनों सरदारों को बुलाया और चाबी बनाने के लिए 215 रुपए में बात तय कर ली।

चाबी बनाते समय सुरेंद्र ने उनसे पीने के लिए पानी मांगा, वह पानी लेकर आई, उसके थोड़ी ही देर बाद आरोपित चाबी बनाकर चले गए। उनके जाने के बाद महिला ने अलमारी में देखा तो उनकी सोने की झुमकी और टॉप्स मिलाकर पचास हजार का सोना गायब था। जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो आरोपितों की तलाश शुरू हुई।

Source:Agency