आमिर खान ने चीन के फैंस से की यह बॉलीवुड फिल्म देखने की गुजारिश

By Jagatvisio :11-10-2018 08:37


नई दिल्ली.  बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने चीन में जमकर कमाई की थी, इसके बाद से ही उनके फैंस इंडिया जैसे ही चायना में भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंजतार करते हैं. लेकिन अपने चायना में रहने वाले फैंस से आमिर ने एक बॉलीवुड फिल्म देखने की गुजारिश की है. खास बात तो यह है कि जिस फिल्म को देखने की सलाह आमिर ने दी है वह आमिर खान की फिल्म नहीं है. 

आमिर खान ने अपनी खास दोस्त, 'गुलाम' और 'तलाश' जैसी सुपरहिट फिल्मों की कोस्टार रानी मुखर्जी की फिल्म देखने की गुजारिश की है. बता दें कि इस शुक्रवार रानी मुखर्जी की बॉलीवुड हिट फिल्म 'हिचकी' चीन में रिलीज होने जा रही है. जब यह फिल्म आई थी उस समय भी आमिर ने इस फिल्म की दिल खोलकर तारीफ की थी. आमिर ने रानी की एक्टिंग को तो सराहा ही था फिल्म के कॉन्सेप्ट को भी शानदार बताया था.
इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर भी बढ़िया कलेक्शन के साथ रानी का सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक हुआ था. अब आमिर खान इस फिल्म को चायना में प्रमोट करने के लिए आगे आए हैं. आमिर ने चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो डालकर कहा, 'चीन में मेरे दोस्तों को नमस्कार. भारत की एक अभिनेत्री और मेरी दोस्त रानी मुखर्जी ने एक फिल्म की है 'हिचकी'. यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी. मैंने यह फिल्म देखी है, इसकी कहानी बहुत सुंदर है और रानी ने शानदार काम किया है.' आमिर ने कहा, 'सुंदर कहानी के साथ यह एक दिल को छू लेने वाली फिल्म है. मुझे उम्मीद है कि आप जाकर यह फिल्म देखेंगे और इसका आनंद उठाएंगे.' रानी भी इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते चीन में ही नजर आ रही हैं. 

Source:Agency