राजनीति से जुड़ी हर खबर को मॉनिटर करने का एकमात्र प्लेटफार्म:’जस्टट्रैक

By Jagatvisio :12-10-2018 06:43


  • 82 से अधिक शहरों पर सीधी पकड़
  • 1700 अख़बारों से निकलने वाली हर राजनीतिक खबर पर पैनी नजर 
  •  मात्र 200 रूपए प्रति शहर प्रति दिन से शुरू सैकड़ों राजनीतिक ख़बरों की मॉनिटरिंग 

मध्यप्रदेश,  मध्यप्रदेश के इंदौर स्थित पब्लिक रिलेशन क्षेत्र की अग्रणी कंपनी पीआर 24×7 का अभिन्न हिस्सा माने जाने वाली ’जस्टट्रैक’, 82 से अधिक शहरों के साथ सीधा संपर्क साधते हुए 1700 अखबारों से निकलने वाली लगभग हर राजनीतिक खबर को बेहद ही किफायती दामों पर उपलब्ध कराने का काम कर रही हैं। जस्टट्रैक का मूल कार्य विभिन्न समाचार पत्रों की सुर्खियां बटोरने वाली अनेकों राजनीतिक ख़बरों की मॉनिटरिंग करने के साथ अपने क्लाइंट्स को निर्णयात्मक ख़बरों से अवगत कराना हैं। संस्था पिं्रट मीडिया के माध्यम से राजनीतिक दलों की विभिन्न गतिविधियों और राजनेताओं से जुड़ी ख़बरों पर अपनी पैनी नजर बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आज के कॉर्पोरेट जगत में मीडिया मॉनिटरिंग बहुत महत्वपूर्ण हो गई है और हर कंपनी यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि मार्केट में उनके उत्पादों और सेवाओं को लेकर क्या चर्चा चल रही हैं। ऐसे में जस्ट ट्रैक मीडिया मॉनिटरिंग टूल्स का इस्तेमाल करते हुए अपने क्लाइंट्स को उनके उद्योग, प्रतिद्वंद्वियों व हितधारकों से जुड़ी मीडिया में चलने वाली ख़बरों से अवगत कराती हैं। कंपनी उज्जैन सिंह चैहान-9755002823 के सानिध्य में बेहद अनुभवी और कुशल मॉनिटर्स के साथ तकरीबन 10 वर्र्षोंं से चुनावी ख़बरों की मॉनिटरिंग करती आ रही हैं।
’जस्टट्रैक के हेड श्री उज्जैन सिंह चैहान के मुताबिक, “हम राजनीतिक ख़बरों की मॉनिटरिंग में उत्तर भारत की सबसे भरोसेमंद संस्था के रूप में उभरे हैं। क्लाइंट्स का भरोसा सीधे तौर पर हमारे द्वारा उन्हें दी जा रही सर्विसेस पर निर्भर करता हैं। राजनीति एक गहरा विषय हैं, जिसे लेकर ज्यादातर लोगों में दिलचस्पी होती हैं। हम बगैर किसी अवकाश के हफ्ते के सातों दिन राजनीतिक व अन्य खबरों को मॉनिटर करने का काम करते हैं। यही वजह हैं कि हम इतने सालों से अपने क्लाइंट्स को बेहतर परिणाम देने में सफल हुए हैं। मीडिया मॉनिटरिंग में अंतर्दृष्टि विशेषज्ञों का महत्वपूर्ण योगदान हैं, जो मॉनिटरिंग के महत्वपूर्ण चरणों के बीच तुरन्त कनेक्ट करने से लेकर लोगों व मार्केट के व्यवहार को ट्रैक करने का काम करते हैं। 
जस्टट्रैक के डायरेक्टर श्री अतुल मलिकराम कहते हैं कि, ”जैसा कि हम जानते हैं, इस साल के अंत में देश के पांच मुख्य राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, लिहाजा लोगों के भीतर इन राज्यों में चलने वाली चुनावी हलचलों को जानने की उत्सुकता बनी हुई हैं। जस्टट्रैक उन उत्सुकताओं की पूर्ती के लिए विभिन्न समाचार पत्रों में छपने वाली राजनेताओं व राजनीतिक दलों से संबंधित ख़बरों की मॉनिटरिंग करने के साथ अपने क्लाइंट्स को निर्णयात्मक परिणाम देने की कोशिश करता हैं। राजनीतिक पहलुओं से जुड़ी ख़बरों के 

लिए विषेशज्ञता प्राप्त कंपनी होने के नाते जस्ट ट्रैक अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव भी सक्रीय भूमिका निभाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।” 
कंपनी देश के कोने-कोने में फैले अपने क्लाइंट्स को विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं को बेहद ही किफायती दामों सेवाएं मुहैया कराती हैं। राजनीति से इतर जस्टट्रैक पिछले लंबे समय से देश में बोली जाने वाली विभिन्न भाषों में अपने क्लाइंट्स को संतोषजनक सेवाएं प्रदान करने में जुटी हुई हैं। जस्टट्रैक अपनी पैरेंट फर्म पीआर 24×7 के सहयोग से अपने क्लाइंट्स की हर जरुरत का ख्याल रखते हुए उन्हें मार्केट में मजबूती से बने रहने में सहयोग करता हैं।

Source:Agency